क्या आप भी Bajaj Dominar की वाइब्रेशन से है परेशान – घबराइये मत आ गया है समाधान

अपनी Dominar को डीलरशिप पर चार घंटे के लिए ले जाइये, स्पेशल किट लगवाकर समस्या से निजात पाइये.

आप बहुत जल्दी रूबरू होने वाले हैं Bajaj Dominar 2019 edition से जिसे एक-दो नहीं- अनेकों बार कंपनी के प्लांट पर देखा गया है. इस महीने के अंत तक लाँन्च होने वाला ये एडिशन हालिया Dominar को रिप्लेस करेगा.

अब existing Dominar के साथ ये होना तो लाजिमी ही था क्योंकि असंख्य कस्टमर्स ने इसकी वाइब्रेशन को लेकर आपत्ति दर्ज करवाई है. 2019 Dominar में आपको ये खामी नहीं मिलेगी. पर सवाल ये उठता है कि 2017 व 2018 Dominar के कस्टमर्स क्यों इस समस्या से निजात न पायें?

अगर आप भी इसी समस्या से दो-चार हो रहे है तो आप YouTube channel ‘popeye the biker’ जरूर देखें. आपकी समस्या का सौ प्रतिशत हल मिल जायेगा. Bajaj Auto ने हाल ही में एक ऐसा किट डीलरशिप्स पर भेजा है जिसे फिट करवाने से वाइब्रेशन की समस्या ख़त्म हो जायेगी. खास बात ये है कि ये किट मुफ्त मिलेगा.

तो अगर आप भी Bajaj Dominar ओनर है तो सीधे डीलर के पास जाकर शिकायत बताइये और उस स्पेशल किट की मांग कीजिये. आपकी ख़ुशी ये जानकर दुगुनी हो जायेगी कि इसे फिट करवाने के लिए आपको लेबर चार्ज भी नहीं देना होगा. हां आपके चार घंटे जरूर लगेंगे इसे फिट करवाने में.

इस स्पेशल किट में बहुत से पार्ट्स हैं. जिस पार्ट से वाइब्रेशन की समस्या आ रही है उसी अनुसार वही पार्ट वहां लगाया जायेगा. इसके बाद आप टेस्ट राइड करके खुद जांच सकते हैं कि क्या इस समस्या का समाधान हो गया है.

नवंबर 2018 में Bajaj Dominar की केवल 170 यूनिट्स ही बिक पाई. अब जब सबको पता चल गया है कि नई Dominar आने वाली हैं तो वे पुरानी क्यों ले!! 2019 Dominar में आप पायेंगे जबर्दस्त स्टाइलिंग, USD, नया exhaust, reduced vibration, नई सीट्स, instrument console with more info जैसे दमदार फीचर्स. Power व torque figures के भी बेहतर होने की पूरी संभावना है.