Ducati India dealer ने की डिस्काउंट की बरसात, शायद ये डेमो बाइक कर दे आपकी जिंदगी गुलजार

Rs 2 lakhs तक का डिस्काउंट कर देगा आपको हैरान.

अगर आप शानदार बाइक्स के शौकीन है तो ये सुनहरा अवसर मत चूकिये। सीधे चेन्नई स्थित Ducati – VST डीलरशिप पर पहुँच जाइये आपको लग रहा होगा कि अभी तो फेस्टिवल सीजन भी नहीं है फिर इस डिस्काउंट के पीछे राज क्या है?? कंपनी अपनी डेमो बाइक्स को बेचने की जुगत में हैं. खास बात ये है कि ये बाइक्स बहुत ही कम चली हुई है. 2017 Monster 797 मॉडल पर आपको इसकी कीमत से, पूरे Rs 80k कम देने होंगे. कहाँ इसकी कीमत Rs 9.6 lakhs है!! ये मात्र 3,500 kms ही चली है.

2017 Multistrada 950 की कीमत 15.1 lakh है पर अब आपको इस पर 1.5 lakhs का डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप शोरूम पर new Diavel लेने जाते हो तो आपको 18.9l,खर्च करने होंगे पर यहाँ आपको अविश्वसनीय 1.6L का डिस्काउंट मिल रहा है. new Diavel पर तो Rs 2 lakhs कम है.

ये सभी ऑफर्स जानने के बाद आप जरूर उलझन में होंगे कि demo bike खरीदना एक अच्छा निर्णय साबित होगा क्या??? इसके पक्ष में पहली बात ये है कि ये demo bike पूरे समय डीलर स्टाफ की नजरों में रहती है और कंपनी बाइक नहीं होने से ये डेमो के लिए कंट्रीसाइड में भी नहीं जाती.

रही बात वारंटी की तो इनके खरीददार ही इनके पहले रजिस्टर्ड ओनर होंगे. इनकी सर्विस डेट और वारंटी उसी दिन से शुरू मानी जायेगी. बाइक चाहे कितने भी समय से डीलरशिप पर रखी हो इसकी सर्विस डेट और वारंटी हैंडओवर के दिन से शुरू होगी.

क्योंकि डेमो बाइक्स को titled नहीं किया जाता है इसलिये वारंटी उसी दिन से अस्तित्व में आती है जब टाइटल खरीददार को ट्रांसफर किया जाता है. डेमो बाइक्स खरीदने पर डीलरशिप गारंटी मिलेगी. इसलिए बिना घबराइये डेमो बाइक्स ले आइये.