‘Hero Scooter Grand Carnival’ की मची धूम; डेट 16 अगस्त से 14 सितंबर हुई

Hero Maestro, Destini, Pleasure चाहे जो भी मॉडल खरीदो; डिस्काउंट भरपूर लो

Hero Maestro Edge

Hero MotoCorp ने 15 से 18 अगस्त तक प्रोडक्शन बंद रखा. स्वतंत्रता दिवस व रक्षाबंधन की छुट्टी के अलावा इन छुट्टियों के लिए मार्केट की मंदी भी खासी जिम्मेदार है. स्कूटर की सेल्स बढ़ाने की कवायद में कंपनी ने ‘Hero Scooter Grand Carnival’ आयोजित करने का निर्णय लिया है.

भारत में फेस्टिवल सीजन पर काफी जोरदार डिस्काउंट रहता है. पर इस बार इससे पहले 16 अगस्त से 14 सितंबर तक आपको कंपनी के सभी स्कूटर्स पर शानदार डिस्काउंट मिलेगा. जुलाई 2019 में सेल्स में 21.18% की गिरावट हुई. पिछले साल 6,79,862 यूनिट्स अब इस साल 5,35,810 यूनिट्स पर सिमट गई है.

अगर आपका इरादा new Hero scooter खरीदने का है तो आप स्पेशल बेनीफिट्स का लाभ ले सकते हैं. इसमें Rs.999 का डाउनपेमेंट, 6.99% लो रेट ऑफ़ इंटरेस्ट व Rs. 8,500 की 2X Good Life benefits व PayTM benefits की सर्विस ऑफर की गई है.

इन ऑफर्स के तहत Duet, Destini 125, Pleasure, Pleasure+, Maestro Edge, Maestro Edge 125 व Maestro Edge 125 Fi शामिल है.

वैसे अगस्त में ही कंपनी ने अपने सभी प्रोडक्ट्स की कीमत बढाई है. इनपुट कॉस्ट बढ़ने से कंपनी ने 1% कीमत बढाई है.

कंपनी ने टू वीलर एक्सचेंज स्कीम भी शुरू की जिसके तहत कस्टमर्स अपना पुराना स्कूटर देकर नया स्कूटर डिस्काउंट के साथ ले सकते हैं. कस्टमर्स को Rs.4,500 का एक्सचेंज बोनस अतिरिक्त दिया गया.

Hero MotoCorp ने तो टू वीलर्स की होम डिलीवरी की सुविधा भी पेश की. बस इसके लिए आपको Rs.395 और देने होंगे. ये सर्विस अभी सिर्फ मुंबई, नॉएडा व बैंगलोर में ही चालू है. दूसरे शहरों में भी जल्द ही ये उपलब्ध होगी.