Hero Splendor, HF Deluxe, Maestro – जो चाहे पसंद कीजिये; होम डिलीवरी लीजिये

पर मुफ्त डिलीवरी की उम्मीद न रखें; निश्चित राशि भुगतान हेतु तैयार रहें

अब जब आजकल कोई भी बाजार में धक्के खाने से बेहतर घर बैठकर ऑनलाइन शॉपिंग करना पसंद करते हैं तो Hero MotoCorp ने अपने टू वीलर्स की होम डिलीवरी चालू करके सही निर्णय लिया है. अब चाहे Splendor या HF Deluxe या Maestro है आपकी पसंद; आपको घर बैठे जायेगी मिल. फ़िलहाल ये सेवा मुंबई, बैंगलोर व नॉएडा में ही उपलब्ध है. आगामी कुछ महीनों में 25 और शहर इस लिस्ट में जुड़ जायेंगे.

होम डिलीवरी के लिए आपको सिर्फ Hero MotoCorp के e-commerce portal (https://www.hgpmart.com) पर जाना होगा. इससे आपको बुकिंग कन्फर्म करने या पेमेंट करने के लिए डीलरशिप पर जाने की जरूरत ही नहीं रहेगी.

भारत में बिकने वाली हर दूसरी बाइक में से एक Hero MotoCorp है. इस सफलता को और विस्तृत करने के लिये ये प्रोसेस अपनाना लाजिमी ही था. अब Hero MotoCorp और भी बेहतर ढंग से अपने प्रोडक्ट को सेल कर पायेंगे.

Hero Xtreme 200R lowest sales

बुकिंग से लेकर डिलीवरी तक तीन आसान स्टेप है. आप लॉग इन होकर अपनी पसंदीदा बाइक चुन सकते हो. फिर आपको डीलर चुनना है. इसके बाद आपको ऑनलाइन पेमेंट डीलरशिप को करना है.

इसके बाद Hero के third-party service provider आपके द्वारा दिये एड्रेस पर आपके सुविधाजनक समय पर आकर जरूरी कागज़ात आपसे लेंगे.

जो भी Hero कस्टमर्स इस सेवा का लाभ लेना चाहते हैं उन्हें 349 bucks फीस रूप में अदा करने होंगे. Hero MotoCorp ने पहले ऑनलाइन चैनल्स द्वारा भी पार्टनरशिप के तहत बाइक्स बेचने की कवायद की थी.

2018 में भी कंपनी ने टू वीलर स्पेयर पार्ट्स की ऑनलाइन बिक्री मेन वेबसाइट द्वारा चालू की थी. पिछले साल Hero online selling portal को 400 booking orders मिले थे. इस बार उनका ध्यान टू-वीलर्स की सेल्स पर ही केंद्रित है.

Hero MotoCorp के सेल्स, आफ्टरसेल्स व पार्ट्स बिजनेस के हेड; संजय भान के अनुसार Hero MotoCorp का प्रयास सदा ही से कस्टमर्स को शानदार अहसास करवाना रहा है. इस नये कदम से टू वीलर्स केटेगरी के कस्टमर्स और भी ज्यादा अच्छी सेवाओं का लाभ ले सकेंगे. विशेषकर युवा वर्ग इसका भरपूर लाभ लेंगे.