Hero Xpulse 200 Rally Kit किया गया शोकेस; फरवरी 2020 में होगा आपके समक्ष

Hero MotoCorp आपको देने वाले है ऑफरोडिंग का जबर्दस्त आनंद.

EICMA 2019 में बाइक्स की धूम के बाद जिस एक प्रोडक्ट ने सबको आकर्षित किया; वो है – Rally-Kit जिसे विशेष रूप से XPulse 200 के लिए डवलप किया गया है. इस किट को Hero MotoCorp के R&D hub – Centre of Innovation and Technology (CIT) भारत में डवलप किया गया है.

लंबे समय तक चले अनुसंधान व टेस्टिंग के दौर के बाद Hero MotoSports Team Rally ने इसे अलग-अलग टेरेंस के लिए परफेक्ट बताया है. XPulse 200 Rally kit को विशेष रूप से युवाओं को ध्यान में रखकर बनाया गया है ताकि वे अपनी राइडिंग तकनीक को बेहतर बनाने के साथ-साथ rally motorsport circuit में भी कुशलता से भाग ले सके.

इस किट में आपको पूरी तरह से एडजस्टेबल, लंबा फ्रंट व रियर सस्पेंशन मिलेगा. साथ ही ज्यादा फ्लैट सीट होने से आप ऑफरोडिंग के दौरान आसानी से पोजीशन बदल सकेंगे. off-road boots के अनुरूप ही extended gear pedal, handlebar risers, ज्यादा बेहतर ग्राउंड क्लीयरेंस के लिए बड़े साइड स्टैंड, front sprocket 12T, rear sprocket 40T और ट्रेक्शन के लिए rally tyres इसकी दूसरी खासियत में शामिल है.

Hero Xpulse 200 Rally Kit

Hero Xpulse के तीसरे वेरियेंट – Rally Edition को विशेष रूप से hard core off-road enthusiasts को ध्यान में रखकर बनाया गया है. इसके शानदार टायर्स, जबर्दस्त ग्राउंड क्लीयरेंस व tall motocross-style वाली सीट इसे बेमिसाल लुक देने में कामयाब रहे हैं. नये ग्राफिक्स, सेंटर पेनल्स पर रेसिंग नंबर, tiny visor व बॉडी कलर्ड knuckle guards बेहद नफीस है.

Hero MotoCorp के ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग के हेड; Malo Le Masson ने स्पष्ट किया कि XPulse Rally-Kit को विशेष रूप से विश्वभर के युवाओं को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है ताकि वे rally racing में अपने हाथ आजमा सके.

rally kit रोड यूज के लिए वैध नहीं है. ये इस्तेमाल के लिए पूरी तरह से तैयार है. इसे फिट करते ही street legal motorcycle एक all-out rally machine में तब्दील हो जायेगी. इसकी ऑफ रोड क्षमता motorsports enthusiasts का दिल खुश कर देगी.

Hero MotoCorp ने rally kits तैयार करके ऑफ-रोडिंग को एक नया आयाम दिया है. भारत में ये रैली किट फरवरी 2020 में लाँन्च होगा.