Honda Activa – हमें क्या पता था आप भी Game of Thrones के शौकीन हो??

डिस्क्लेमर- कृपया इस पोस्ट को spoiler ना माना जाये

अब GoT तो किसी परिचय का मोहताज है नहीं. जिधर देखो उधर यही चर्चा है कि क्या होगा एंड में? अब जब सब अपने-अपने सुझाव देने में लगे हैं कि सीरिज का अंत क्या होगा तो Honda 2 Wheelers India क्यों पीछे रहते? उन्होंने भी अपनी राय जाहिर कर ही दी.

LandoMak की ये ट्वीट Honda 2 Wheelers के समर्थन में दिख रही है जिसमें लिखा गया है कि – ‘-Bran 6 kingdoms के किंग है – Sansa north की क्वीन है – Jon beyond the wall किंग है – Arya Dora the explorer है.

चलिये कम से कम इस सीरिज में तो किसी Starks का मर्डर नहीं हुआ. इस उपलब्धि पर Ned गौरवान्वित होगा. दूसरा ट्वीट इसकी cinematographic excellence पर किया गया है. इसके फर्स्ट शॉट की तारीफ की गई है जहाँ Dany अपने Drogon के outspread wings के साथ है. इस ट्वीट में इस बात के सबसे शानदार होने का दावा किया गया है.

लेकिन फिर लगा कि व्यूअर्स कुछ डिप्रेस हो गये हैं. क्योंकि बहुत सी रीट्वीट ऐसी ही है. अगर ध्यान से सोचा जाये तो लगता है कि ये बेस्ट डिसीजन नहीं रहा. इसकी एंडिंग और बेहतर हो सकती थी.

ऐसा बहुत बार दूसरे एकाउंट्स पर भी देखा गया है कि लोग अपने पर्सनल अकाउंट की जगह Honda 2 Wheelers Twitter handle से अपनी राय व्यक्त कर रहे हैं.

अनिश्चिताओं से भरा शानदार GoT का सीजन बेहद सराहा गया और खत्म भी हो गया. पर इतनी जल्दबाजी में किया गया एंड कुछ मजेदार नहीं लगा. पर अब कोई भी शो व्यूअर्स के लिये अपनी दिशा तो नहीं बदल सकता है ना! पर फिर भी है बहुत से लोग जो और बेहतर एंडिंग की उम्मीद लगाये हुए हैं. उनके लिये खास बात है कि इसकी बुक सीरिज अभी प्रेस में है और हम उम्मीद करते हैं कि इसका एंड सुखद होगा.