Honda dealers ने बनाया शोरूम्स को शानदार – लीजिये प्रीमियम buying experience का आनंद

Red डिजाइनर entryway दूर से आयेगा नजर; अंदर भी अनुभव होगा कुछ हटकर.

Honda Cars India Ltd ने अपने शोरूम्स और सर्विस सेंटर्स को हाईटेक बनाने का इरादा किया है. शोरूम्स तो प्रीमियम और मॉडर्न होंगे ही, साथ ही सर्विस और खरीददारी के अनुभव को भी बेहतर बनाया जायेगा.

इस नये खुशनुमा, खूबसूरत माहौल को शानदार एक्सटीरियर, जोशीले इंटीरियर और कस्टमर इंटरफेस द्वारा और अलहदा बनाया जायेगा. कस्टमर्स को और बेहतर शॉपिंग का अनुभव करवाने में ये काफी कारगर रहेगा.

Honda sales and distribution network का लक्ष्य आगामी तीन सालों में 239 शहरों में 350 facilities को जगमगाना होगा. Honda iWorkshop डिजिटल वर्कशॉप मैनेजमेंट सिस्टम का उद्देश्य इस प्रोसेस को timely solutions में बदलना होगा.

डीलर नेटवर्क को आधुनिक बनाने के उद्देश्य का खुलासा करते हुए Honda Cars India Ltd के मार्केटिंग व सेल्स के सीनियर वाइस प्रेसीडेंट व डायरेक्टर, राजेश गोयल ने बताया कि वे अपने कस्टमर्स को उच्चतम श्रेणी का रीटेल एक्सपीरियंस करवाना चाहते हैं. हर आता-जाता डीलरशिप को दुबारा मुड़कर जरूर देखे इसीलिए एक्सटीरियर को logosव red डिजाइनर entryway से सजाया गया है.

सिर्फ बाहर ही नहीं अंदर भी खूबसूरती के सारे ताम-झाम मौजूद है. बेहद उम्दा इंटीरियर किसी को भी आकर्षित करने में सक्षम है. Car display area और customer interaction area तो मानो एक-दूसरे के पूरक हैं. Customer lounge कम्फर्ट और कन्वीनियेंस भी लाजवाब है.

शोरूम के अत्याधुनिक इंटीरियर में बेहद नफीस लकड़ी की सजावट हुई है. प्रोडक्ट के एक्सप्लनेशन के लिए लगा हुआ 75 inch LED screens से लेकर accessory व colour configurators तक -सब कमाल के है. iWorkshop द्वारा मिलने वाले रियल-टाइम अपडेट्स, सेल्स और ओनरशिप अनुभवों को बेहतर बनाने में सक्षम है.

Honda iWorkshop व Honda Connect app मिलकर कस्टमर सेटिस्फेक्शन को बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायेंगे; इसके अलावा Email estimates, bay management info, re-estimate approval व ऑनलाइन पेमेंट कन्वीनियेंस में भी कारगर होंगे.