कपिल देव ने खरीदी Jeep Compass – इवेंट में लोग दिखे एक झलक के लिए बेताब

दो सितारों का हुआ जमीं पर मिलन; कपिल ने साझा किये लेजेंड बनने के सफर के सभी अनुभव

साउथ दिल्ली की Jeep dealership ने 6 नवंबर का दिन यादगार बना लिया. आप कल्पना कर सकते हैं कि जब कपिल देव जैसे क्रिकेट लीजेंड वहां Jeep की डिलीवरी लेने आये हो तो वहां के स्टाफ का रोमांच चरम पर होगा. वो इवेंट कितना शानदार रहा होगा.

जैसे कपिल देव किसी परिचय के मोहताज नहीं है वैसे ही Jeep को भी न सिर्फ भारत बल्कि वैश्विक स्तर पर विश्वसनीय ब्रांड के रूप में जाना जाता है. कपिल ने न सिर्फ अपनी बालिंग से विपक्षियों को पस्त किया बल्कि उन्हें भारत को पहली बार 1983 में वर्ल्ड कप दिलवाने का श्रेय भी प्राप्त है. इस तरह इतिहास के पन्नों में उनका नाम सुनहरे अक्षरों में दर्ज है.

आप जल्द ही ’83’ नामक एक फिल्म को देखेंगे जिसमें कपिल के जीवन को चित्रित किया गया है. इस फिल्म में लीड रोल रणवीरसिंह निभा रहे हैं जिनके प्रदर्शन को खुद कपिल ने सराहा है.

इवेंट में कपिल को सामने देखकर सभी बेहद खुश थे. लोग जब भी किसी लेजेंड से मिलते है तो उनका सवाल यही होता है कि उन्होंने ये सफलता कैसे हासिल की? कपिल से भी यही पूछा गया तो उनका जवाब था कि एक ही रात में कोई लेजेंड नहीं बनता. इसके पीछे परफॉरमेंस, हार्डवर्क और टिके रहने का जज्बा अहम है.

क्रिकेट जगत में अहम योगदान देने के लिए कपिल को बहुत सारे गिफ्ट्स से नवाजा गया. फिर उनके सुपुर्द Exotica Red कलर की brand new Jeep Compass की चाबियाँ की गई. इस क्षण को कैमरा में कैद करने के लिए फैंस व फोटोग्राफर्स बेताब नजर आये. कपिल ने “Welcome to #Jeeplife” कैप्शन वाला केक भी काटा.

Jeep के बारे में बात करते हुए कपिल ने बताया कि वे इस ब्रांड को तबसे जानते हैं जब वे छोटे थे. ‘Jeep’ नाम तो सबकी जुबां पर पानी की तरह चढ़ा हुआ है. वहीं इवेंट में एक आर्टिस्ट ने कपिल का caricature बनाया. इस शानदार कला के साथ ही सभी कपिल के साथ सेल्फी लेने को बेताब दिखे.

कपिल ने अपनी Jeep Compass को ‘beautiful piece’ की उपमा देते हुए इसे अपनी बेटी के लिए बेहतरीन तोहफा बताया. इवेंट के अंत में कपिल अपनी नई Jeep Compass को खुद ड्राइव करके जाते दिखे.