Mahindra Mojo UT300 की सेल्स औन्धे मुँह गिरी; कंपनी ने डिस्काउंट की राह ली

एम्प्लोयीज के लिये सुनहरा मौका; Rs 75 k का डिस्काउंट आप भी न खोना

Mojo लाँन्च करने के साथ ही Mahindra का सपना टूवीलर सेगमेंट में भी अपनी पकड़ बनाना था पर कस्टमर्स को ये कुछ खास रास नहीं आई. अब डूबती नैया को बचाने के लिये कंपनी ने एक दांव चला; उन्होंने पिछले साल Mojo UT300 लाँन्च की जो कि Mojo का ही एक अफोर्डेबल वेरियेंट था. अब हद तो तब हुई जब कस्टमर्स ने UT300 को भी सिरे से नकार दिया. अब Mahindra के पास Rs 75,000 का डिस्काउंट पेश करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है.

आप देशभर में किसी भी Mahindra टू-वीलर डीलरशिप पर ये डिस्काउंट पा सकते हैं बशर्ते ये Mojo UT300 bikes 2018 में मेन्युफेक्चर की गई हो. हाँ, अब देर बिलकुल न करें क्योंकि ये स्कीम मात्र 31 मार्च तक ही मान्य है.

Mahindra Mojo UT300 पर डिस्काउंट कस्टमर्स व एम्प्लोयीज- दोनों के लिये उपलब्ध है. कस्टमर्स के लिये Rs 40,000 का डिस्काउंट व exchange offer Rs 60,000 तक देय है. अगर आप Mahindra employees है तो आपको Rs 75,000 का डिस्काउंट मिलेगा.

इस डिस्काउंट की बदौलत एम्प्लोयीज मात्र आधी कीमत में UT300 को अपने घर ले जा सकते हैं. 300 cc bike और वो भी Rs 1 lakh से कम कीमत में – वाकई फायदे का सौदा है. Mojo UT300 को 294.72 cc liquid cooled इंजन से पॉवर किया गया है जो 23.11 PS power व 25.2 Nm of torque डिलीवर करती है. इसका इंजन 6-speed gearbox से लैस है.

Mojo ने Mahindra के सपनों को चकनाचूर जरूर किया पर Jawa, Jawa Forty-Two व Jawa Perak ने उन्हीं सपनों में नया रंग भर दिया. इनकी बुकिंग ऐसी दनादन हुई कि Classic Legends को ऑनलाइन बुकिंग रोकनी पड़ी. प्रोडक्शन विशाल स्तर पर चल रहा है और सितम्बर 2019 तक नये आर्डर लेने की गुंजाइश तक नहीं है. Jawa twins की डिलीवरी जल्द शुरू हो रही है.

Mojo के लडखडाते कदम अब शायद ही बाजार में टिक पायेंगे; शायद डिस्काउंट की बदौलत ये पुराने स्टॉक से निजात पायेंगे. नवंबर 18 में इसकी मात्र 5 यूनिट बिकना; दिखा रहा संकेत कि भविष्य में ये हो सकती है रवाना.