सेल्स कम हुई तो क्या अपडेट होकर नये अवतार में आ गई है Suzuki Intruder 155cc cruiser

जनवरी, फरवरी में नहीं बिकी एक भी यूनिट; अब नख से शिख तक बढ़ गई है ब्यूटी.

Suzuki Motorcycle India ने हाल ही में 2019 Intruder cruiser एडिशन पेश किया है. जनवरी व फरवरी 2019 में इसकी एक भी यूनिट नहीं बिकी. ये चर्चाएँ भी आम थी कि Suzuki India इसे जल्द ही डिसकन्टीन्यू कर सकती है. ये सब तो हुआ नहीं अलबत्ता अपडेटेड 2019 Intruder ने भारतीय बाजार में कदम रख लिया.

इसके नये Metallic Matte Titanium Silver- कलर आप्शन के साथ इसकी स्पोर्टीनेस व कम्फर्ट फैक्टर्स में भी इजाफा हुआ है. कंपनी की हिम्मत की दाद देनी होगी कि मैदान छोड़कर भागने के बजाय अपनी कमजोरियों को अपडेट किया.

ये शानदार बाइक कस्टमर्स को relaxed ride का विश्वास दिलाती है. इसकी अपडेटेड गियर शिफ्ट डिजाईन और ज्यादा बेहतर brake pedal तो कमाल के हैं. Front foot pegs और पिछली सीट का बैकरेस्ट बेहद उम्दा है. इससे राइडिंग कम्फर्ट काफी नफीस हो गया है.

SMIPL के वाईस प्रेसीडेंट, देवाशीष हांडा ने INTRUDER के नये वित्त वर्ष में लाँन्च होने पर ख़ुशी जताते हुए कस्टमर्स को कम्फर्ट राइड के प्रति आश्वस्त किया है. उन्होंने विश्वास जताया कि cruiser lovers तो इसकी आधुनिक डिजाईन व प्रीमियम अपील के दीवाने हो जायेंगे. चाहे इसे  daily commute के रूप में इस्तेमाल करें या वीकेंड राइड के रूप में, ये आपको बेहिसाब आनंद देगी.

इसे 155cc SEP इंजन से पॉवर किया गया है. ABS तो है ही. इसका इंस्ट्रूमेंट पैनल पूरी तरह से डिजिटल है. Intruder खुद भले ही छोटी हो पर इसके body panels काफी बड़े और twin exhaust बेहद शानदार है.

इसके लॉन्ग wheelbase व low seat placement तो काबिलेतारीफ है. इसकी एक्सशोरूम कीमत Rs 108,162 है. भारत में इसका मुकाबला Bajaj Avenger से है.