अब तैयार हो जाइये Tata Harrier के संगीत से मंत्रमुग्ध होने के लिए

Harrier SUV की एक और खूबी का खुलासा.

अपनी शार्क डिजाईन और दूसरे आकर्षणों की बदौलत लम्बे समय से सुर्ख़ियों में बनी हुई Harrier SUV का एक और चौंकाने वाला फीचर वायरल हो रहा है. इस हालिया टीजर वीडियो में Harrier के JBL music system को दिखाया गया है. म्यूजिक की शक्ति से सब वाकिफ है. JBL speakers से आप हर धुन का खास आनंद ले सकते हैं.

अगर आपको Land Rover D8 platform की उम्दा खूबियाँ अपनी गाड़ी में चाहिये तो आप आँखे बंद करके Harrier चुन सकते हैं क्योंकि इसमें लगा है ‘Optimal Modular Efficient Global Advanced’ Architecture (Omega Arc) प्लेटफार्म.

अब आपको लग रहा होगा कि इस प्लेटफार्म में ऐसा क्या खास है. ये 2.2 million kilometers तक टेस्ट किया जाता है जिससे ये निश्चित हो गया है कि Harrier की बॉडी काफी tough और rugged है. Omega Arc platform driving dynamics को और बेहतर बनाने के अलावा vibrations कम करता है और तेज स्पीड पर भी शानदार control और stability बनाये रखता है.

इसकी shark fin antenna डिजाईन का डंका तो चारों ओर बज चुका है. इसमें आप पायेंगे rear window पर reverse camera, rear wash और wiper system के साथ parking sensors. इसके muscular wheel archesबेजोड़ है. B और C pillars का black कलर इसे करिश्माई floating roof effect दे रहा है.

इसकी अनुमानित कीमत Rs 13 lakh से Rs 16 lakh है. Tata dealerships पर आप Rs 30,000 देकर इसकी ऑनलाइन बुकिंग करवा सकते हैं. Harrier के लाँन्च के लिए आपको जनवरी 2019 तक इंतजार करना होगा. अब देखना है कि ये Nissan Kicks, Hyundai Creta और Jeep Compass को पटखनी देने में सक्षम होती है या नही!