Old Toyota Fortuner SUV हो गई है Jeep Renegade में तब्दील

AYAS Customs का नया कारनामा.हैरान कर देगा देखने वालों को.

मॉडिफिकेशन के प्रति दीवानगी का आलम बढ़ता ही जा रहा है. इन दीवानों को न सेफ्टी की चिंता है न लॉ का डर. AYAS Customs-जो अब तक बाइक्स के मॉडिफिकेशन के लिए जानी जाती थी अब कार्स में भी अपना हाथ आजमा रही है. हाल ही में इन्होंने एक Toyota Fortuner को Jeep Renegade में तब्दील किया है. इंटीरियर और एक्सटीरियर मॉडिफिकेशन किट की कीमत है- Rs 14 lakhs.

चलिये अब हम इसके चेंज का विश्लेषण करते हैं. आप इसमें पायेंगे Jeep Renegade जैसा हूबहू front fascia और साथ ही vertical slat Jeep grille. इसके rounded headlamps, LED DRLsऔर fog lights भी काफी खूबसूरत है. Front bumper पर जो silver accents है और रूफ टॉप के high intensity lamps देखकर आप सोच भी नहीं पायेंगे कि ये मॉडिफिकेशन का करिश्मा है. rear end को न जाने क्यों अनटच्ड छोड़ दिया है जो इसके Toyota Fortunerहोने की गवाही देता है.

इसके इंटीरियर का makeover भी बेहद उम्दा है. इसकी रियर एंड सीट तो आपको किसी फर्स्ट क्लास airline seat का आभास करवायेगी. पिक्चर अभी बाकी है दोस्त…इसका LED TV, touchscreen infotainment system, dual tone leather seatingऔर ambient lighting देखना न भूलें. इस पर काफी मेहनत की गई है. पैसेंजर के कम्फर्ट के लिए इसमें लगे compact refrigerator और लैपटॉप के लिए folding tables तो इसके उम्दा इंटीरियर की खास पहचान है.

इंजन के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है.इसमें वही 2.5 liter D-4D turbo diesel engine बरकरार रखा गया है. 144 PS peak power at 3,400 rpm और 34.98 kgm torque at 1,600-2,800 rpm या 3.0 liter 4 cylinder D-4D का ये बेजोड़ इंजन 171 PS power at 3,600 rpm और 34.98 kgm torque at 1,400-3,400 rpm ऑफर करता है.